इस वेबसाइट पर प्रकाशित कोई भी सामग्री विभिन्न स्रोतों से एकत्रित किया जाता है। और गहन शोध के बाद ही उसे प्रकाशित किया जाता है। आप इस जानकारी का उपयोग केबल सीखने के उद्देश्य से ही करें। अगर प्रकाशित सामग्री में किसी भी प्रकार की कोई भी त्रुटि गलती मिस्टेक पाई जाती है। तो इसके लिए हिंदी में न्यूज़पेपर या संस्थापक कोई जिम्मेदार नहीं है और न ही होगा। यदि आप प्रकाशित सामग्री को पढ़ रहे हैं तो यह इस बात को साबित करता है कि आप हमारी नियम व शर्तों से सहमत हैं।

यद्यपि हम सभी सामग्री में सभी जानकारी के लिए सही है। लेकिन फिर भी हम किसी भी गलती, मिस्टेक, त्रुटि के लिए उत्तरदाई नहीं है। यह सिर्फ आपके ऊपर ही निर्भर करता है। फिर भी यदि इसमें कोई भी गलती पाई जाती है। तो आप हमें संपर्क कर सकते हैं। हम उस गलती को सुधारने का पूरा प्रयास करेंगे। जिससे हम वेबसाइट में और भी अच्छी सामग्री प्रदान करने की कोशिश करेंगे।

हिंदी में न्यूज़पेपर वेबसाइट शुद्धिकरण के लिए सभी प्रकार के अधिकार सुरक्षित करके रखती है। और हम बिना किसी नोटिफिकेशन के कभी भी किसी समय अपनी सामग्री को अपडेट या सही कर सकते हैं।

आपको बता दें कि यह नियम व शर्तें कभी भी बदली जा सकती है तो हमारी आप से गुजारिश है कि हमारी नियम व शर्तें को देखते रहे और आगे भी देखते रहे।

अगर आपका कोई भी सवाल या सुझाव हो तो हमें संपर्क करें-

Last Updated: 07-09-2023