Captain Miller Release Date: रिलीज होने जा रही धनुष की कैप्टन मिलर, ट्रेलर रिलीस

Sadik Haider
5 Min Read
Captain Miller Release Date

साउथ के जाने माने एक्शन सुपर स्टार धनुष जल्द ही ला रहे एक लाजवाब और एक्शन से भरपूर मूवी जिसे देख कर आप भी हिल जायेंगे। मूवी का ट्रेलर भी सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया है जिसे बहुत जादा प्यार मिला है फिल्म Captain Miller Release Date को लेकर फैन्स काफी जादा उत्सुक है और बेसब्री से मूवी का इंतजार का रहे है। मेकर्स ने मूवी Captain Miller Release Date को फिक्स कर दिया है। अब आपको जादा इंतजार करने की जरूरत नहीं है जल्द ही मूवी आपके सिनेमाघरों में रिलीस कर दी जाएगी।

Captain Miller Release Date क्या है?

सुपर एक्शन स्टार धनुष की हर मूव सुपरहिट ही जाती है उनकी एक्टिंग और एक्शन से फिल्म में चार चाँद लग जाते है। इससे जाहिर है की हाल ही में आ रही मूवी Captain Miller भी सिनेमा पर काफी जादा क्रेज दिखने वाली है और बहुत कमी भी करेगी। अब हम आपको इसकी रिलीस डेट के बारे में बताते है। मेकर्स ने मूवी Captain Miller Release Date को भी ओपन कर दिया है ये फिल्म आपको 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में देखने को मिल जाएगी जो बहुत ही जादा शानदार होने वाली है। मूवी का ट्रेलर देख कर ही पता लगता है की मूवी कितना जादा खतरनाक होने वाली है।

Captain Miller Movie Budget & Trailer

जल्द ही रिलीस होने वाली धनुष की मूवी Captain Miller जो सिनेमाघरो में तहलका मचने के लिए बिलकुल तयार है। मेकर्स ने मूवी Captain Miller Release Date की फिक्स डेट बता दी है। इसके साथ ही साथ मूवी का ट्रेलर भी लांच कर दिया गया है जो बेहद ही बहुत खतरनाक है। ट्रेलर को को सोशल मीडिया पर अपलोड करते ही ट्रेलर ने तहलका मचा दिया है और बात करे यूट्यूब को तो ट्रेलर ने यूट्यूव पर 2 दिन में ही 7 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल कर लिए है।

Captain Miller Release Date ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर काफी अच्छा प्रदर्शन दिखाया। और बात करे मूवी के बजट की तो आपने ट्रेलर देख कर ही पता लगा लिया होगा की मूवी कितना ज्यादा महंगी रही होगी मेकर्स ने बताया है की इस फिल्म को बनाने में लगभग 50 करोर का बजट लग चूका है। जो मूवी की हिसाब से बहुत ही जादा एवरेज है। ये मूवी बहुत ही जादा थ्रिलर होने वाली है जिसमे आप देखेंगे की धनुष कैसे अपने दुश्मनों को मार काट रहे है।

Writer & DirectorArun Matheshwaran
CinematographyShreyaas Krishna
EditorNagooran
MusicG V Prakash Kumar
ProducerSendhil Thyagarajan, Arjun Thyagarajan
ProductionG. Saravanan
Sai Siddharth
Arjun Thyagarajan
Sendhil Thyagarajan
Star CasteDhanush, Shivarajkumar, Nassar,
Mark Bennington, Priyanka Arulmohan,
John Kokken, Sundeep Kishan, Edward Sonnenblick,
Alexx O’Nell, Daniel Balaji, Nivedhithaa Sathish,
Captain Miller Release Date

फिल्मो में टकराव

त्योहारी सीजन में तेलुगु सिनेमा में एक-दो नहीं बल्कि चार-चार फिल्में टकरा रही हैं। गुंटूर करम, हनु मन, सैंधव, और ना सामी रंगा सभी संक्रांति के आसपास रिलीज़ हो रही हैं। बॉक्स ऑफिस की इस लड़ाई के बीच, दो तमिल फिल्में कथित तौर पर अपने तेलुगु-डब संस्करण को रिलीज करने से पीछे हट गई हैं।

यह भी पढ़े–

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *