Crakk Movie Release Date: इस दिन रिलीज होगी फिल्म “क्रैक” खत्म हुआ इंतजार

Mahtab Alam
4 Min Read
Crakk Movie Release Date

फिल्म कमांडो में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके बॉलीवुड सुपरस्टार विद्युत जामवाल जल्द एक और फिल्म “क्रैक” में नजर आने वाले हैं। विद्युत जामवाल ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करके इस फिल्म के बारे में जानकारी दी। साथ ही फिल्म के रिलीज डेट का भी ऐलान किया है। Crakk Movie Release Date में उन्होंने बताया कि यह फिल्म 23 फरवरी 2024 को सिनेमाघर में रिलीज होने वाली है।

“क्रैक… जीतेगा तो जिएगा”

Crakk Movie Release Date में बता दें कि “क्रैक… जीतेगा तो जिएगा” एक स्पोर्ट्स फिल्म है जो आदित्य दत्त द्वारा प्रोड्यूस की गई है। आदित्य दत्त ने “आशिक बनाया आपने” और “टेबल नंबर 21” जैसी फिल्में प्रोड्यूस कर चुके हैं। फिल्म क्रैक दो सगे भाइयों पर आधारित है। इस फिल्म में दर्शकों को जबरदस्त एक्शन का डोज मिलने वाला है। टीजर देखकर इसका अंदाजा लगाया जा सकता है। फिल्म में एमी जैक्सन और नोरा फतेही भी नजर आएंगी।

इस फिल्मों को रेहान और सरीम मोमिन ने लिखा है। “आईबी 71” “कमांडो” और “सनक” जैसी फिल्मों में धमाल मचा चुके विद्युत जामवाल को देखने के लिए शक दर्शक खूब एक्साइड है। Crakk Movie Release Date में बता दें कि इस फिल्म की घोषणा पिछले साल अक्टूबर में की गई थी। इस फिल्म में नोरा की झलक नजर आई है। इस मूवी को लेकर विद्युत जामवाल इस वक्त काफी चर्चाओं में बने हुए हैं।

Crakk Movie Release Date Details

डायरेक्टर आदित्य दत्त द्वारा डायरेक्टेड
प्रोड्यूसर विद्युत जामवाल और अब्बास सईद द्वारा प्रोड्यूस
राइटरआदित्य दत्त
म्यूजिशियनतनिष्क बागची, विक्रम और मिथुन
सिनेमैटोग्राफीमार्क हैमिल्टन
लैंग्वेजहिंदी
प्रोडक्शनएक्शन हीरो फिल्म
रिलीज डेट23 फरवरी 2024

अर्जुन रामपाल ने शेयर की पोस्ट

अभिनेता अर्जुन रामपाल ने दर्शकों के लिए अपनी आने वाली फिल्म की अधिकारी के रिलीज डेट की रोमांचक घोषणा की। Crakk Movie Release Date में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा कि “यह कड़ी मेहनत और समर्पण है” इसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता । क्या आप क्रैक के लिए तैयार हैं? क्या आप इतने क्रैक है कि अपने सपने को पूरा करने के लिए सब कुछ दांव पर लगा सकते हैं।

क्रैक में दिखा विद्युत का एक्शन

टीजर की शुरुआत में भेजो जामवाल की आवाज सुनाई देती है, जिंदगी तो साला सबके साथईच खेलती है, लेकिन असली प्लेयर वहीईच है, जो जिंदगी के साथ खेल। इस खेल का सिर्फ एक ही रूल है, जीतेगा तो जिएगा… डर नहीं, डेरिंग से खेलता हूं और दिमाग से थोड़ा। Crakk Movie Release Date में, इस फिल्म के टीज़र के बैकग्राउंड में चल रहा गाना भी काफी दिलचस्प है। टीचर में विद्युत हमेशा की तरह एक्शन का दम दिखाते नजर आ रहे हैं।

यह एक्टर भी आएंगे नजर

इस फिल्म में विद्युत जामवाल के अलावा नोरा फतेही एमी जैक्सन और अर्जुन रामपाल मेन कैरेक्टर में नजर आएंगे। Crakk Movie Release Date में आपको बताते हैं कि सोशल मीडिया अकाउंट पर विद्युत जामवाल ने एक पोस्ट सजा करते हुए लिखा कि एक सपने को पूरा करने के लिए सब कुछ जोखिम में डाल सकते हैं। 23 फरवरी 2024 को आखरी खेल के लिए मंच बिल्कुल तैयार है।

यह भी पढ़ें-

Share This Article
Follow:
मेरा नाम महताब आलम है, मैं उत्तर प्रदेश का रहना वाला हूँ। मैं एक Content Writer, Creator और स्टूडेंट हूँ। मैंने 2018 में बीएससी पास आउट की थी, और मैं आपको हिंदी में न्यूज़पेपर ब्लॉग पर रोज Trending News, Entertainment, Sports, Education, Technology और Lifestyle से सम्बंधित लेख देता रहूँगा।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *