Ruslaan Release Date: आयुष शर्मा ने रुस्लान’ रिलीज डेट से उठाया पर्दा, जल्द होगी सिनेमा में

Sadik Haider
5 Min Read
Ruslaan Release Date

Ruslaan Release Date: बॉलीवुड की सुपरस्टार सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा जल्द ही ला रहे एक एक्शन मूवी आयुष शर्मा ने अपने जन्मदिन के मोके पर अपनी मूवी की रिलीस डेट से पर्दा उठा दिया है जिस्स्से फैन्स काफी जादा खुश हुए है। दरअसल, आयुष शर्मा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म रुसलान को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म में उनकी दमदार एक्टिंग और गजब का लुक देखने को मिलने वाला है। अब उन्होंने फिल्म का मोशन पोस्टर जारी कर रिलीज डेट से भी पर्दा उठा दिया है। मूवी इतनी जादा दमदार होने वाली है की आप लोग देखते रह जायेंगे।

Ruslaan Release Date Movie

आयुष शर्मा की आने वाली फिल्म Ruslaan Release Date काफी जादा चर्चा में बनी हुई है मेकर्स ने मूवी का ट्रेलर भी सोशल मीडिया पर उपलोड कर दिया है जो देखने में बहुत जादा एक्शन से भरपूर लग रहा है साथ ही मेकर्स ने मूवी की रिलीस डेट का एलान कर दिया है हम आपको बताते चले मूवी की रिलीस डेट के बारे में। मेकर्स ने कहा है की 12 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। मूवी का लोग बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे है बहुत ही कम समय में आयुष ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है और काफी तगड़ा फैन बसे भी खड़ा कर दिया है।

रुसलान मूवी इनफार्मेशन

मीडिया के मुताबिक सुनने में आया है के आयुष शर्मा की आ रही मूवी Ruslaan Release Date लगभग 20 करोड़ के बजट में बन रही है। जो मूवी के हिसाब से काफी जादा एवरेज बजट है। मूवी का ट्रेलर देखने में ही इतना आकर्षित लग रहा है तो मूवी और भी जादा शानदार और सुपरहिट होने वाली है। मकेर्सं ने इसका ट्रेलर भी सोशल मेफ्डिया पर अपलोड की या है जिसने काफी जादा अच्छे परफोर्मेंस दिखाई है और बात करे यूट्यूब की तो आपको बताते चले की ट्रेलर ने बहुत ही कम समय में 70K से जादा व्यूज हासिल कर लिए है।

Ruslaan Release Date :और अब फिल्म की सुपर कास्ट के बारे में बात करे तो आपको बता दे की इस फिल्म में Ayush Sharma के अलावा Jagapathi Babu, Vidya Malvade, Richard Bhakti Klein, Sangay Tsheltrim, Manish Gaharwar, Sushrii Mishraa जैसे सुपरस्टार देखने को मिलेंगे इन्होने मूवी में काम करके मूवी को और भी जादा रोमांचक बना दिया है। लोगो से सुना जा रहा है की आयुष शर्मा की ये मूवी सिनेमा पर काफी अच्छा प्रदर्शन दिखाएगी और कई फिल्मो के रिकॉर्ड भी तोड़ सकती है।

Release Date12 January 2024
GenreAction, Thriller
DirectorKatyayan Shivpuri
WriterYunus Sajawal
CinematographyG Srinivas Reddy
ProducerIlkin Mahammadli, K.K. Radhamohan
ProductionFilming Azerbaijan, Sri Sathya Sai Arts
Ruslaan Release Date

रुस्लान के टीज़र में भरपूर एक्शन सीक्वेंस और ग्लैमर का तड़का लगाया गया है। यह आयुष के चरित्र के इर्द-गिर्द एक आभामंडल बनाने का भी अच्छा काम करता है। रुस्लान का निर्माण श्रीसत्यसाई आर्ट्स बैनर के तहत केके राधामोहन द्वारा किया गया है। इसमें आयुष शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। कलाकारों में सुश्री मिश्रा और तेलुगु स्टार जगपति बाबू शामिल हैं। रुस्लान इस साल के अंत में स्क्रीन पर आएगी।

यह भी पढ़े–

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *