Saindhav Release Date : फिल्म में वेंकटेश के साथ दिखेंगे नवाज़ुद्दीन एक खूंखार अवतार में

Sadik Haider
5 Min Read
Saindhav Release Date

Saindhav Release Date: साउथ के सुपरस्टार वेंकटेश दग्गुबाती की आ रही एक जबरदस्त मूवी जिसमे वो अपनी बेटी के लिए दुश्मनों को मारते कटते दिखाई देंगे। मूवी का टीज़र भी रिलीस कर दिया गया है फिल्म में वेंकटेश के साथ नवाज़ुद्दीन भी देखने को मिलेंगे फिल्म बहुत ही जादा इमोशन से भरपूर है जिसे देख कर आप भी खुद को संभाल नहीं पाएंगे। और इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बार फिर विलेन बनकर दिल जीतने की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे है लेकिन अब आपको जादा इंतजार करने की जरूर नहीं है जल्द ही ये मूवी आपके सिनेमाघरों में लग जाएगी।

Saindhav Release Date & Trailer

वेंकटेश और नवाज़ुद्दीन की आने वाली मूवी Saindhav Release Date का लोग बहुत ही वक्त से इंतजार कर रहे ही मेकर्स ने फिल्म की रिलीस डेट को फिक्स कर दिया है हम आपको मूवी की रिलीस डेट के बारे में बतायेंगे। मेकर्स ने अपनी मूवी की रिलीस डेट 13 जनवरी 2024 रखी है। मेकर्स ने मूवी की डेट फिक्स करने से पहले मूवी का टीज़र भी अपलोड कर दिया है टीज़र ने सोशल मीडिया पर बहुत ही जबरदस्त परफोर्मेंस दिखाई है। और बात यूट्यूब की करे तो टीज़र ने यूट्यूब पर बहुत ही कम समय में 6 मिलियन व्यूज हासिल कर लिए है।

Saindhav Release Date और आपको ट्रेलर में देखने को मिलेगा की ‘ एक बाप की कहानी है, जो अस्‍पताल में भर्ती अपनी बेटी की जान बचाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है। (वेंकटेश दग्गुबाती) एक अंधकारमय अतीत वाला एकल पिता है, जो अपनी बेटी को स्पाइनल मस्कुलर एट्रोफी का पता चलने के बाद अपराध की दुनिया में लौटने के लिए मजबूर हो जाता है।

कुछ ऐसी हो सकती है स्टोरी

Saindhav Release Date की कहानी कुछ इस तरह हो सकती है- ट्रेलर की शुरुआत वेंकटेश के किरदार सैंधव से होती है। उसका एक हंसता-खेलता परिवार है। लेकिन बीच-बीच में हमें यह भी पता चलता है कि उसका एक बीता हुआ कल है, जिसमें वह एक क्रूर इंसान हुआ करता था। इसी बीच पता चलता है कि उसकी बेटी मौत से लड़ रही है। बेटी अस्‍पताल में भर्ती है और उसके इलाज के लिए जो दवा चाहिए, उसका बिजनस नवाजुद्दीन सिद्दीकी के पास है। फिल्‍म में नवाज एक ऐसे विलेन के रोल में हैं, जो अपने कारोबार और पैसों के आगे किसी की परवाह नहीं करता। जाहिर है, ऐसे में एक पिता और एक विलेन की खूंखार भ‍िड़ंत होती है।

Release Date13 January 2024
LanguageHindi, Tamil, Kannada, Telugu
GenreAction, Drama, Thriller
CastVenkatesh Daggubati, Nawazuddin Siddiqui, Shraddha Srinath, Ruhani Sharma, Andrea Jeremiah, Arya
DirectorSailesh Kolanu
WriterSailesh Kolanu
CinematographyS. Manikandan
MusicSanthosh Narayanan
ProducerVenkat Boyanapalli
ProductionNiharika Entertainment
Saindhav Release Date

Saindhav Moivie Budget

Venkatesh Daggubati एक जाने माने सुपर स्टार है जो अपने अच्छी एक्टिंग के लिए काफी चर्चा में रहते है Venkatesh Daggubati की यह मूवी Saindhav Release Date इनकी 75 वी मूवी है। Venkatesh की हर मूवी काफी जादा बेहतर होती है और काफी जादा कमाई भी करती है और इसके बजट की बात करे तो मेकर्स ने बताया है की ये मूवी बने में 85 crore का बजट लग चुका है।

यह भी पढ़े–

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *