Suzuki V-Strom 800De Launch Date: जल्द आ रही है शानदार टूरिंग बाइक, जाने इसकी डिटेल्स

Sadik Haider
5 Min Read
Suzuki V-Strom 800De Launch Date

मीडिया के मुताबिक जापान की दो पहिये वहां निर्माता सुजुकी मोटरसाइकिल की ओर से भारतीय बजार में बड़े इंजन वाली बाइक को जल्द ही लाया जा सकता है। जो देखने में काफी जादा आकर्षित है और दमदार भी बहुत है। उम्मीद है की ये बाइक आपको बहुत जादा पसंद आने वाली है। इस आर्टिकल में हम आपको Suzuki V-Strom 800De Launch Date व इसकी फीचर, इंजन, के बारे में आपको अधिक जानकारी देंगे जिसके मुताबिक आपको बाइक के बारे में ज्यादा से ज्यादा पता लग सके। और आप बाइक खरीदने में भी सहयोग हो। बीके की डिजाईन भी काफी जादा शानदार है।

Suzuki V-Strom 800De Launch Date In India

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस बाइक को टेस्टिंग के दौरान भी देखा जा चूका है जिससे पता लगता है की ये बाइक जल्द ही मार्केट में Suzuki V-Strom 800De Launch Date फिक्स होने वाली है। बाइक मेकर्स ने अभी बाइक के बारे में खुल के नहीं बताया है लेकिन ये बाइक जल्द ही यानी जनवरी 2024 में लांच कर दी जाएगी। उम्मीद है ये बाइक भारत में लांच होते ही हर ग्राहक का दिल जीत लेगी ये बाइक इतनी जादा बेहतर है की कोई भी इसे लेने की ठान लेगा। और इसकी डिजाईन और इसकी फीचर्स भी बहुत ही जादा कमाल के है जो आप सब को बहुत जादा पसंद आने वाले है।

Suzuki V-Strom 800De Price & Information

मेकर्स ने Suzuki V-Strom 800De Launch Date फिक्स करने के बाद इसके प्राइस को भी ओपन कर दिया है। इसका प्राइस इसके लुक के हिसाब से काफी जादा एवरेज है मीडिया के मुताबिक इसका प्राइस जो सुनने में आया है वो ₹ 11 लाख से 12 लाख तक का होगा। बाइक की परफोर्मेंस को देख कर इसका प्राइस बहुत ही अच्छा है। इस बाइक को एक नॉर्मली व्यक्ति भी खरीद सकते है। अब बीके के बारे हम आपको बताये की ये बीके चलेगी किस से तो हम आपको बताते है की यह बाइक पेट्रोल से चलेगी जिसका माइलेज भी बहुत ही जादा शानदार और काफी रफ़्रतार वाला रहने वाले है।

बाइक के फीचर्स, इंजन और इसकी डिजाईन

Suzuki V-Strom 800De Launch Date बाइक में पांच इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, राइडिंग मोड, क्विक शिफ्टर, ड्यूल चैनल एबीएस, सुजुकी इंटेलीजेंस राइडिंग सिस्टम, यूएसबी सॉकेट, एलईडी लाइट्स, एलईडी इंडीकेटर्स जैसे और भी कई सरे फीचर्स को देखने को मिलेगा। और बात करे इसके पावरफुल इंजन की तोSuzuki V-Strom 800De Launch Date बाइक में कंपनी की ओर से 776 सीसी का पैरलल ट्विन इंजन दिया जाएगा। इस इंजन से बाइक को 83 बीएचपी और 78 न्यूटन मीटर का टॉर्क भी मिलता है। ताकतवर इंजन के साथ ही बाइक में ऑफ रोडिंग के लिए 21 इंच का फ्रंट स्पोक व्हील और रियर में 17 इंच का स्पोक व्हील दिया जाता है।

Engine4-stroke, 2-cylinder, liquid cooled, DOHC
Max Power84.3 PS @ 8500 rpm
Fuel Capacity20 L
Displacement776 cc
No. of Cylinders2
Max Torque78 Nm @ 6800 rpm
Gear Box6 Speed
Suzuki V-Strom 800De Launch Date

Suzuki V-Strom 800De Launch Date: दोनों सिरों पर 220 मिमी यात्रा के साथ पूरी तरह से समायोज्य शोवा सस्पेंशन और 220 मिमी का ग्राउंड क्लीयरेंस भी मिलता है। बाइक में एल्यूमीनियम स्विंगआर्म के साथ एक स्टील फ्रेम चेसिस है और इसे बेहतर नियंत्रण के लिए एक संकीर्ण प्रोफ़ाइल के लिए डिज़ाइन किया गया है।

यह भी पढ़े–

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *